वैशाली में शहीद के परिवार के अपमानः BJP विधायकों ने सदन में उठाई कुर्सियां, सरकार शर्म करो के नारे लगाए गए

3/1/2023 1:59:03 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा में तीसरे दिन की कार्रवाई के दौरान आज भाजपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने वैशाली में शहीद के परिवार के अपमान को लेकर वेल में आकर प्रदर्शन किया। साथ ही तेजस्वी के भाषण के दौरान विधायकों ने कुर्सियां तक उठा लीं और सरकार शर्म करो...शर्म करो के नारे भी लगाए गए। वहीं तेजस्वी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला जबकि हंगामे के बाद भाजपा विधायकों ने सदन से वॉक आउट कर दिया।



तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं उसी वैशाली से जीत कर आता हूं। जब जवान शहीद हुए थे तो हम वहां गए थे। प्रतिपक्ष के नेता गए थे कि नहीं पता नहीं। वहां के लोगों की मांग थी तो हमने वादा किया था। उस समय इनकी सरकार थी। हम लोग देशभक्ति बेचते नहीं है। वहीं उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उस समय परिवार की मांग थी मूर्ति लगे, लेकिन वो अपनी जमीन नहीं देना चाहते थे। बगल के दलित की जमीन पर बनाना चाहते थे। ये कैसे मुमकिन हो सकता था। जहां तक उनके पिता की गिरफ्तारी की बात है, उसे देखा जा रहा है। कानून अपना काम कर रहा है।

बता दें कि जय किशोर सिंह (जिन्होंने 2020 गलवान घाटी संघर्ष में अपनी जान गंवाई) के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि सिंह के पिता को वैशाली के जंदाहा में सरकारी भूमि पर अपने बेटे के लिए एक स्मारक बनाने के लिए पुलिस ने पीटा और बाद में गिरफ्तार कर लिया।

Content Writer

Nitika