BJP विधायक पर CO अनिल भूषण के साथ मारपीट करने का आरोप, SC-ST एक्ट के तहत केस दर्ज

4/20/2023 4:39:25 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू कुमार सिंह पर दबंगई का आरोप लगा है। पारु के अंचलाधिकारी अनिल भूषण और अंचल निरीक्षक चंद्रदीप कुमार ने राजू सिंह पर घंटों अपने आवास पर बंधक बनाए जाने और उनके साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए पारु थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

विधायक हमारे साथ ज्यादती करते थेः सीओ
पारु के सीओ ने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि हम तो विधायक जी का प्रोटोकॉल का पालन करते थे, लेकिन विधायक हमारे साथ ज्यादती करते थे। वे हमारे ऊपर अवैध वसूली कर पैसा पहुंचाने का दबाव बनाते थे। वहीं उनके रिश्तेदार सोनू कुमार जो डाटा इंट्री के पद पर अंचल कार्यालय पारु में कार्यरत थे। वे कार्य के प्रति लापरवाह और गलत कार्यों में संलिप्त थे, जिनका मैंने जिलाधिकारी से पत्राचार कर तबादला करवा दिया था। विधायक इस बात का दबाव बनाने लगे कि सोनू का तबादला रुकवाकर जिलाधिकारी को जो तूने लेटर दिया था उसे वापस लो। जब मैंने ऐसा नहीं किया तो विधायक जी ने साजिश के तहत हमें अपने आवास बुलाया। मैं अपने अंचल निरीक्षक को साथ लेकर विधायक के आवास पहुंचा तो उनके आवास पर 70 से 75 लोग जो उनके समर्थक बैठे हुए थे, जिनको देखकर मैं डर गया। इसके बाद विधायक मुझ पर गलत काम करने का दबाव बनाने लगे।

बीजेपी विधायक पर लगे कई गंभीर आरोप
सीओ ने कहा कि गलत कार्य करने के उद्देश्य से मेरा सिग्नेचर का डोंगल भी छीनने का प्रयास करने लगे, जिसका मैंने विरोध किया तो मेरे साथ विधायक ने मारपीट की। अंचल निरीक्षक चंद्रदीप कुमार ने भी बीजेपी विधायक राजू सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए। अंचल निरीक्षक ने कहा सीओ मेरे साथ थे इसलिए इनका जान बच गया। अंचल निरीक्षक ने कहा सीओ के साथ-साथ मुझे भी विधायक ने भद्दी-भद्दी गाली दी। जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया। विधायक द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है। बता दें कि मुजफ्फरपुर के पारू प्रखंड अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी ने विधायक राजू कुमार सिंह के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। वहीं विधायक राजू सिंह ने इन आरोपों को लेकर सफाई दी है और कहा है कि ये गलत आरोप हैं।

Content Editor

Swati Sharma