मंत्री रामसूरत राय ने कहा- अग्निपथ योजना पर मचे बवाल के पीछे आतंकवादी और राजनीतिक गुंडों का हाथ

6/21/2022 5:44:07 PM

मुजफ्फरपुरः अग्निपथ स्कीम को लेकर मचे बवाल पर बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आंदोलन छात्रों का था लेकिन इसे राजनीतिक दल के गुंडों ने हायर कर लिया है, इसके पीछे आतंकवादी हैं।

दरअसल, मंत्री रामसूरत राय मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित एक निजी होटल में भाजपा के द्वारा आयोजित योग शिविर शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। विरोधियों के पास ना तो कोई चश्मा है ना ही कोई दिमाग। जिस तरीके से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी और तंज कसा जा रहा है यह निंदनीय है। युवाओं को कुछ लोग बरगलाना चाहते हैं कुछ राजनीतिक दल ऐसा काम कर रहे हैं कि यह मिशन फेल हो जाए लेकिन ऐसा नहीं होगा।

एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि नियमों में सशोधन होते रहते हैं इसमें जरूरत पर आगे भी संशोधन हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि हिंसा किसी भी सूरत में देशहित मे नहीं है। उन्होंने छात्रों से अपील करते हुए कहा कि वे कुछ तुच्छ लोगों की बातों में आकर अपना करियर बर्बाद नहीं करें। कुछ राजनीतिक दल इस मिशन को फेल करने में लगे हुए हैं। लेकिन, ऐसा कभी नहीं होगा।

Content Writer

Ramanjot