वाराणसी में Tej Pratap का सामान निकालने वाले होटल GM ने कदमों में गिरकर मांगी माफी, Video Viral

4/11/2023 5:15:50 PM

वाराणसी/पटनाः बिहार के पर्यावरण और वन मंत्री तेजप्रताप यादव का वाराणसी के होटल में विवाद अभी भी चर्चा के केंद्र में है। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि ये राजस्व का मामला है और इसे प्रशासन के पास लेकर जाएं। तो तेज प्रताप यादव ने कहा कि वाराणसी में भाजपा नेताओं ने मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा था। वहीं अब बनारस के होटल में  तेजप्रताप यादव का सामान बाहर निकालने वाले होटल मैनेजर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तेज प्रताप यादव के कदमों में झुक कर माफी मांग रहा है।



वहीं तेज प्रताप यादव ने कहा कि होटल के जीएम, बीजेपी के लोग एवं मीडिया के कुछ बड़े संस्थानों द्वारा ये साजिश रची गई है। उन्होंने कहा कि मेरे कमरे में होटल के महाप्रबंधक संदीप कुमार और बाहरी लोग कैसे पहुंच गए। तेज प्रताप ने होटल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि होटल का सीसीटीवी फुटेज भी अभी तक जारी नहीं किया गया। पुलिस प्रशासन बीजेपी के इशारों पर काम कर रही। उन्होंने साथ ही कहा कि आधी रात को होटल के पास जाते ही मीडिया कैसे पहुंच गई। साथ ही कहा कि कमरा छोड़ जाने के बावजूद होटल प्रबंधन द्वारा झूठी खबर दी जा रही कि कमरा अभी तक बंद है। तेज प्रताप ने होटल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की हैं। 



इधर, तेज प्रताप यादव के कमरे की हुई तलाशी का वीडियो अब जाके सामने आया है। ये कुछ तस्वीरें और वीडियो है, जिसमें गलती करने के बाद होटल का जीएम मंत्री जी के कदमों में गिर के माफी मांग रहा हैं। सवाल ये उठता है कि मंत्री जी के होटल पहुंचते ही देर रात 5 मिनट में मीडिया कैसे पहुंच गई और जब होटल प्रबंधन ने साजिश नहीं की तो फिर पैरों पर क्यों गिर माफी क्यों मांगी जा रही है।



क्या है मामला?
बता दें कि मामला 7 अप्रैल का है। तेजप्रताप अपने दोस्तों के वाराणसी गए थे। सिगरा स्थित अरकेडिया होटल में 206 और 205 नंबर का कमरा बुक किया था। दूसरे दिन वह जब घूमकर अपने साथियों के साथ देर रात होटल पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनका कमरा किसी और को दे दिया गया है। होटल मैनेजर ने उनका सारा सामन निकालकर रिसेप्शन पर रखवा दिया। इसके बाद तेज प्रताप यादव के निजी सहायक ने खासा हंगामा किया। साथ ही सिगरा थाने में तहरीर देकर होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

 

Content Editor

Swati Sharma