BJP नेताओं का नीतीश पर आरोप, बोले- CM अपनी जिद्द के कारण बिहार की जनता को मौत के मुंह में धकेल रहे

12/16/2022 11:11:10 AM

छपरा(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के छपरा शराब कांड में मृतकों के परिजनों से मिलने नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में तमाम भाजपा नेता मशरख पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम अपनी जिद्द के कारण बिहार की जनता को मौत के मुंह में धकेल रहे है।

मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिएः सिन्हा
इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, सम्राट चौधरी ,नीरज कुमार बबलू ,पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने की मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जिद के कारण बिहार की जनता को मौत के मुंह में धकेल रहे हैं। प्रतिपक्ष के नेता, पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर और विजय कुमार सिन्हा ने मशरक पहुंचकर पीड़ित परिवार के लोगों को सांत्वना दी। साथ ही कहा कि हर संभव मदद की जाएगी। वहीं नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जीत के आगे बढ़े हुए है और बिहार को लाशों के ढेर में तब्दील करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। अपनी जिद के कारण बिहार के लोगों को बर्बाद करने पर तुले हुए है।

नेताओं ने मृतकों के परिजनों को दी भेंट की सांत्वना
नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि गरीबों का हक मारा जा रहा है और आज शराब बेचने के आरोप में सबसे ज्यादा गरीब तबके के लोगों को ही पुलिस परेशान कर रही हैं। गौरतलब है कि इस कांड के बाद लगातार छापेमारी हो रही है और जिला प्रशासन ताड़ी और शराब बेचने वालों को जबरदस्ती घर-घर से पकड़ रहा है। सभी नेताओं ने परिवार जनों से भेंट की सांत्वना भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static