समस्तीपुर में BJP नेता के बेटे की हत्याः रात को नवमी का मेला देखने गया, सुबह खून से लथपथ मिला शव

10/5/2022 1:10:46 PM

समस्तीपुरः बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आलम यह है कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात भाजपा नेता के बेटे की हत्या कर दी। वहीं बुधवार की सुबह बासवाड़ी में उसका खून से लथपथ शव मिला, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।



नवमी का मेला देखने घर से निकला था संदीप
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भाजपा नेता व पूर्व प्रखंड प्रमुख पलटन राम का पुत्र संदीप मंगलवार रात नवमी का मेला देखने के लिए घर से निकला हुआ था। लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। इसके बाद परिजन रात से ही संदीप की तलाशी करने लगे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं बुधवार की सुबह जब कुछ लोग बांसवाड़ी की ओर शौच करने गए तो उन्होंने संदीप का शव देखा, जो कि खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।



तेज धारदार हथियार से की गई हत्या
मृतक संदीप कुमार राम की उम्र 30 वर्ष बताई गई है और वह प्रखंड के हज पुरवा गांव का निवासी था। बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से संदीप के सिर पर वार कर हत्या की है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों के भारी विरोध के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

Content Writer

Ramanjot