BJP नेता का कुशवाहा पर हमला- आप नाक रगड़ते रह गए, नीतीश ने विद्यालय के लिए नहीं दी जमीन

6/7/2021 1:46:40 PM

पटनाः नीति आयोग की एसडीजी रिपोर्ट आने के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। जहां एक तरफ विपक्ष लगातार नीतीश सरकार का घेराव कर रहा है। वहीं एनडीए में साथ रहने वाले भाजपा और जदयू के बीच भी तकरार देखी जा रही है। हाल ही में जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार को विशेश दर्जा देने की मांग की, जिसके बाद भाजपा नेता संतोष रंजन राय ने कुशवाहा पर निशाना साधा है।

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने ट्वीट कर लिखा, 'जब आप केंद्र में मंत्री थे तो नीतीश कुमार से केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन मांगें थे, आप नाक रगड़ के रह गए जमीन नहीं मिला। अंत:आपसे विनम्र निवेदन है अब तो आप जदयू के नेता हैं विद्यार्थियों के परेशानी को दूर करने के लिए केंद्र की सरकार को जल्द से जमीन उपलब्ध कराने की कृपा करें।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने नीति आयोग की एसडीजी रैंकिग रिपोर्ट के बाद केंद्र सरकार से बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि बिहार और झारखंड विभाजन के उपरांत प्राकृतिक संपदाओं का अभाव और बिहारवासियों पर प्राकृतिक आपदाओं के लगातार दंश के बावजूद नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार अपने कुशल प्रबंधन से बिहार में विकास की गति देने में लगी है लेकिन वर्तमान दर पर अन्य राज्यों से उसकी बराबरी संभव नहीं है। नीति आयोग की हालिया रिपोर्ट इसका प्रमाण है। जदयू नेता ने प्रधानमंत्री से कहा कि विनम्र निवेदन है कि ‘बिहार को विशेष राज्य का दर्जा' देने की जदयू की वर्षों से लंबित मांग पर विचार करें और बिहारवासियों को न्याय दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static