नीतीश विधायकों-मंत्रियों की नहीं बल्कि अधिकारियों की बात सुनकर करते हैं काम, BJP नेता रामसूरत का CM पर हमला

9/15/2023 3:01:05 PM

मुज़फ़्फ़रपुरः बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रामसूरत ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार कभी भी विधायकों, मंत्रियों और जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुनते, बल्कि अधिकारियों की बात सुनकर वह काम करते हैं।

मुजफ्फरपुर में हुए नाव हादसे पर प्रतिक्रिया देते हुए रामसूरत राय ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनप्रतिनिधियों की बात सुनते तो बिहार में सुधार होता, लेकिन बिहार में एनडीए की सरकार हो या महागठबंधन की सरकार हो नीतीश कुमार सिर्फ अधिकारियों की सुनते हैं और उन्हीं की बात सुनकर काम करते हैं। इसी कारण बिहार में जन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। उन्होंने नीतीश कुमार पर पलटी मार नेता होने का भी आरोप लगाया। भाजपा नेता रामसूरत ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भी पलटी मार सकते हैं। उन्होंने हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी से दिल्ली में मुलाकात की चर्चा करते हुए भी नीतीश कुमार की भाजपा के नजदीकियों से इनकार नहीं किया और कहा कि नीतीश कुमार इसी के लिए जाने जाते है, कभी भी पलटी मार सकते हैं।

बागमती नदी में 30 बच्चों से भरी पलटी थी नाव
बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बच्चों से भरी नाव बागमती नदी में पलट गई थी। नाव में 30 से अधिक बच्चे सवार थे, जिनमें से 20 को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया था। जबकि करीब एक दर्जन बच्चे अभी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। इसमें से एक चार साल के बच्चे का शव शुक्रवार (15 सितंबर) की सुबह मिला है, जबकि बाकी लापता लोगों की तलाश जारी है।

Content Editor

Swati Sharma