समस्तीपुर में बदमाशों ने BJP नेता व उनके भतीजे पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

2/5/2021 12:16:39 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में गुरुवार को कुछ बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। उन्होंने जिले से सटे धर्मपुर में भाजपा नेता एवं जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य, उनके भतीजे और कुछ अन्य पर हमला कर दिया, जिसमें वे जख्मी हो गए।

पुलिस ने बताया कि हमले में समस्तीपुर जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य अरुण राय और उनके भतीजे बंटी राय को गंभीर चोटें आई हैं। यह हमला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दादपुर गांव में हुआ। उन्होंने बताया कि अरूण और बंटी, दोनों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि चार अन्य को मामूली चोटें आई थी और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। सदर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) प्रीतिश कुमार ने बताया कि पुलिस ने अरूण राय का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि इस बीच घटना के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी। बंटी राय ने अस्पताल में पत्रकारों से कहा कि उनकी निर्माण सामग्री की दुकान है जिसपर 20-25 लोग आए और पैसे मांगने लगे। उन्होंने दावा किया कि जब उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उनके गले की चेन झपट ली जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए और गल्ले में से जबरन 80,000 रुपएले लिए और भागने से पहले उन्होंने आठ-नौ गोलियां चलाईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static