सड़क पर ही भिड़े BJP-JAP के कार्यकर्ता, कृषि सुधार विधेयक के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन

9/25/2020 1:46:32 PM

 

पटनाः कृषि सुधार विधेयक (Agricultural reform bill) के विरोध में प्रदर्शन कर रही जाप-लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं की भाजपा (BJP) के समर्थकों के साथ हिंसक झड़प हो गई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं।

जाप के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता नए कृषि सुधार विधेयक (Agricultural reform bill) के विरोध में डाक बंगला चौराहे की ओर बढ़ रहे थे। इसी दौरान जाप के कुछ उत्साही कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय (BJP office) के समक्ष पहुंच गए और उकसाने वाली हरकत करने लगे । इस पर भाजपा कार्यालय (BJP office) में मौजूद पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक उग्र हो गए तथा लाठी डंडे से जाप कार्यकर्ताओं (JAP workers) पर हमला कर दिया।

वहीं शुरुआत में जाप के कार्यकर्ताओं ने भी झंडे का डंडा निकाल कर भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) का मुकाबला किया लेकिन बाद में भाजपा कार्यालय (BJP office) से पार्टी के कई और कार्यकर्ता जब लाठी डंडे के साथ बाहर आ गए तब जाप के कार्यकर्ता भागने लगे। भाजपा (BJP) के कार्यकर्ताओं ने उन्हें खदेड़ खदेड़ कर पीटा। भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers​​​​​​​) ने जाप की गाड़ी में लगाए गए लाउड स्पीकर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

Nitika