Bihar Assembly Election 2020: BJP ने तरैया से जनक सिंह सहित इन्हें बनाया उम्मीदवार

10/11/2020 7:29:02 PM

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने तरैया से जनक सिंह, छपरा से डॉ. सी. एन. गुप्ता, गरखा (सु) से ज्ञानचंद मांझी, अमनौर से कृष्णा कुमार मंटू, सोनपुर से विनय कुमार सिंह, हाजीपुर से अवधेश सिंह, लालगंज से संजय कुमार सिंह, राघोपुर से सतीश कुमार यादव, उजियारपुर से शील कुमार राय, मोहिउद्दीननगर से राजेश सिंह, रोसड़ा (सु) से वीरेंद्र पासवान, बछवाड़ा से सुरेंद्र मेहता, बेगूसराय से कुंदन सिंह और बखरी (सु) से रामशंकर पासवान को उम्मीदवार बनाया है।   

इसी तरह बिहपुर से कुमार शैलेंद्र, पीरपैंती (सु) से ललन कुमार पासवान, भागलपुर से रोहित पांडे, बिहारशरीफा डॉ. सुनील कुमार, बख्तियारपुर से रणविजय सिंह, दीघा से संजीव चौरसिया, बांकीपुर से नितिन नवीन, कुम्हरार से अरुण कुमार सिन्हा, पटना साहिब से नंदकिशोर यादव, फतुआ से सत्येंद्र सिंह, दानापुर से आशा सिन्हा और मनेर से निखिल आनंद भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।  

गौरतलब है कि राजग में घटक दलों के बीच सीटों के तालमेल के तहत जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को 115, भाजपा को 110, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) को सात और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को 11 सीटें मिली हैं। भाजपा ने मंगलवार को प्रथम चरण चुनाव के लिए 27 सीटों पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा की थी।

Umakant yadav