BJP ने प्रदेश अध्यक्ष कार्यालय में मनाया 44 वां स्थापना दिवस, सम्राट चौधरी ने किया ध्वजारोहण

4/6/2023 2:33:32 PM

पटनाः बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कार्यालय में आज 44 वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, विधायक हरि भूषण ठाकुर सहित कई विधायक और पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।



हम लोग पार्टी को लगातार कर रहे मजबूतः सम्राट चौधरी
वहीं पार्टी कार्यालय में  सम्राट चौधरी के द्वारा स्थापना दिवस के अवसर पर झंडोत्तोलन किया गया और पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 44 वर्षों के सफर पर संबोधन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज हमारा 44 वां स्थापना दिवस समारोह है और इसे राष्ट्रीय स्तर पर हम लोग मना रहे हैं। लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी बाजपेई, मुरली मनोहर जोशी नेताओं ने जिस भाजपा की नींव रखी थी। आज उसे हम लोग और मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 43 साल पहले जहां हम लोग 2 सांसद हुआ करते थे आज वहां 303 सांसद है और लगातार हम लोग पार्टी को मजबूती देते आ रहे हैं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा एवं पूर्व मंत्री ने पार्टी कार्यालय में अपने 44 में स्थापना दिवस के अवसर पर एक किताब को भी प्रकाशित किया।



"बीजेपी के लोगों ने देश के लिए दी कुर्बानी" 
बता दें कि बीजेपी की स्थापना दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा की बीजेपी के लोगों ने देश के लिए कुर्बानी दी है और कुर्बानी देने वाली इस पार्टी के विचार देश भर में बढ़ते ही जा रहे हैं, जिससे सभी लोग परेशान हैं और हताश है।हमारी बीजेपी की पार्टी और कार्यकर्ता के एक एक सदस्य के लिए यह गौरव की बात है कि वो एक बीजेपी के कार्यकर्ता है और इसके विचार हमलोग आम आदमी के जन जन तक पहुंचा रहे हैं ।

Content Editor

Swati Sharma