पटना में लगे लालू के Birthday पोस्टर, कही मंच पर भाषण देते तो कहीं पत्नी को फूल देते नजर आए लालू

6/8/2021 11:53:20 AM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 74 वर्ष के होने वाले हैं। इसी माह 11 जून को उनका जन्मदिन है, जिसे लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसी बड़ी में पटना के चौक-चौराहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई के पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लालू यादव की जीवनी को दिखाने की कोशिश की गई है।

लालू के जन्मदिन को लेकर लगाए गए इन होर्डिंग में उनकी जीवनी से जुड़ी विभन्न तस्वीरें लगाई गई है। किसी तस्वीर में लालू यादव मंच पर भाषण देते दिख रहे हैं तो किसी में अपनी पत्नी राबड़ी देवी फूल देते। किसी में लालू रिक्शे की सवारी करते नजर आ रहे हैं, किसी में बैठक करते तो किसी में जनता के बीच दिखाई दे रहे हैं। एक पुरानी तस्वीर में लालू खेत में फसल देखते नजर आ रहे हैं, एक में लालू गाय के साथ फोटो खिंचाते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों में उस समय की झलक भी दिखाई गई है, जब लालू रेल मंत्री के पद पर थे। इसमें कुछ तस्वीरें ब्लैक एंड वाइट हैं तो कुछ रंगीन। बता दें कि हाल ही में लालू यादव को चारा घोटाले मामले में रांची हाईकोर्ट से जमानत मिली, जिसके कारण कार्यकर्ताओं में अधिक उत्साह देखने को मिल रहा है। हालांकि लालू अभी दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच ऐसा माना जा रहा है कि लालू दिल्ली में ही अपना 74वां बर्थडे मनाएंगे।

Content Writer

Ramanjot