Bihar Violence: हिंसा मामले पर JDU-BJP आमने सामने, विजय चौधरी ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप

4/4/2023 11:51:44 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के सासाराम और नालंदा हिंसा मामले को लेकर बिहार विधानपरिषद में जदयू और भाजपा नेताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सदन में चर्चा से बीजेपी के लोग लगातार भाग रहे है। इससे यह ज़ाहिर होता है कि इनलोगों की क्या चाहत हैं।

सभी लोग सरकार को नालंदा-सासाराम की घटना के बारे में दें जानकारी: जदयू 
वही विजय चौधरी ने कहा कि समाज के सभी लोग सरकार को नालंदा और सासाराम की घटना के बारे में जानकारी दें। सरकार कार्रवाई करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि राजनीतिक रोटी सेकने के लिए लगातार युवाओं में सांप्रदायिकता का ज़हर घोला जा रहा है। इस मामले पर बीजेपी ने भी अपना पक्ष रखा है। बीजेपी एमएलसी दिलीप जायसवाल ने कहा कि जैसे शुरुआत हुई हमने कहा कार्य स्थगन पर चर्चा हो, लेकिन सभापति ने कहा हमने इस को अस्वीकृत कर दिया है। तब हमने प्रदर्शन किया की आप इस पर चर्चा से क्यों भाग रहे हैं। प्रदर्शन चल रहा था। इसी बीच संसदीय कार्य मंत्री ने एक रिपोर्ट का कागज सदन के पटल पर रखा।

ये सरकार सच्चाई को नहीं करना चाहती फेस: भाजपा 
दिलीप जायसवाल ने कहा कि हमने कहा पटल पर क्यों इस पर चर्चा होना चाहिए। ये लोग आमने सामने नहीं आना चाहते हैं और सरकार सच्चाई को फेस नहीं करना चाहती हैं। इसलिए हम चाहते हैं कि सदन के सदस्यों के बीच सरकार जवाब दें।


 

Content Editor

Swati Sharma