Bihar Politics: श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर बोला हमला, कहा- बिहार की जनता के साथ दोहरी नीति अपना रहे केंद्रीय मंत्री

5/24/2023 2:20:41 PM

Bihar Politics, पटनाः बिहार सरकार में ग्रामीण विकास और संसदीय कार्य के मंत्री श्रवण कुमार (Shravan Kumar)ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के रहने वाले बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह बिहार की जनता के साथ दोहरी नीति अपना रहे हैं।

"गिरिराज सिंह ने बिहार की जनता के लिए क्या किया ?"
श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार की गरीब जनता को इंदिरा आवास के नाम पर समुचित राशि नहीं दिए जाने के कारण आवास निर्माण कार्य ठप पड़ गया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री का बयान चेक करें जनता को बताते हैं कि वह और उनकी सरकार बहुत काम कर रही है, लेकिन धरातल पर परिणाम शून्य दिखता है। दरअसल, पिछले 2 वर्षों से केंद्र की सरकार बिहार में इंदिरा आवास निर्माण के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं कर रही हैं। इस संबंध में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से उनके कार्यालय में जाकर के भी मुलाकात की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। श्रवण कुमार आरोप लगाते हुए कहा कि गिरिराज सिंह बताएं कि उन्होंने बिहार की जनता के लिए क्या किया है?

वहीं इस दौरान बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने ड्रोन मामले को लेकर कहा कि वहां की लोकल पुलिस, एक्साइज विभाग के अफसर और कई अधिकारियों को लगाया गया है। लेकिन अभी तक ड्रोन की प्राप्ति नहीं हुई। आउटसोर्सिंग कंपनी है, उसकी जिम्मेदारी होती है, इसकी देखभाल और रखने की। लेकिन हम भी सहयोग कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मिल जाए और पता लगाया जाए कि क्या टेक्निकल गलती हुई थी, जिसके चलते ड्रोन कहां गायब हो गया?

Content Editor

Swati Sharma