Bihar Politics: "मैं सनातन धर्म के पाखंडियों का करूंगा उद्भेदन", JDU MLC ने दिया बड़ा बयान

5/22/2023 5:16:22 PM

पटना( अभिषेक कुमार सिंह) Bihar Politics: पटना में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार और जेडीयू प्रवक्ता डाॅ सुनिल ने प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान नीरज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा आज मैं सनातन धर्म के पाखंडियों का उद्भेदन करूंगा, क्योंकि बिहार से इसका गहरा संबंध है। 

"आज मैं  2 केंद्रीय मंत्रियों के फर्जीवाड़ा का उद्भेदन कर रहा हूं"
नीरज कुमार ने कहा कि 2 केंद्रीय मंत्री जो सनातनी, हिंदू है अश्वनी चौबे और केन्द्रीय मंत्री मनसुक मांडविया। इनके फर्जीवाड़ा का आज मैं उद्भेदन कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हिंदू और सनातनी भी बीमार पड़ते होंगे। प्रधानमंत्री राहत कोष लोक सहायता में राशि दी जाती हैं, मुख्य्मंत्री रिलीफ फंड उसने भी ये लोग राशि देते है। नीरज कुमार ने डाटा दिखाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में ₹100 भी कोई देता है तो वह भी वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन पीएम रिलीफ फंड का राशि  वेबसाइट पर कहा है, कितना राशि किसने दिया। इसका कोई बेउरा नहीं रहता। गरीब परिवारों का श्राप मोदी और शाह की सरकार को लगेगा।

"क्या इन्हीं चार अस्पतालों में हिंदू लोग जाते हैं?"
नीरज कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मात्र 4 अस्पताल बिहार के लिए सूचीबद्ध किए गए हैं, रूबन मेमोरियल हॉस्पिटल पटना , हार्ट हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड पटना, जीवक हार्ट हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर पटना। नीरज कुमार ने कहा कि क्या इन्हीं चार अस्पतालों में हिंदू लोग जाते हैं, दूसरे हॉस्पिटल में नहीं जाते हैं। 


 

Content Editor

Swati Sharma