SSR केसः बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन व पूर्व गर्लफ्रेंड समेत छह लोगों के बयान किए दर्ज

8/1/2020 3:27:03 PM

मुंबई/पटनाः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ‘‘आत्महत्या के लिए उकसाने'' के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने अब तक छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज ‘‘आत्महत्या के लिए उकसाने'' के मामले की जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी। अब तक बिहार की पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है।

पुलिस ने वर्सोवा में रहने वाली सुशांत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं। यह टीम सुशांत के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर सकती है। उन्होंने राजपूत के विभिन्न बैंक खातों के बारे में जानकारी एकत्र की और वित्तीय लेनदेन की जानकारी लेने के लिए बैंक भी गए।

गौरतलब है कि राजपूत के पिता केके सिंह (74) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी।


Edited By

Ramanjot

Related News