इस बार पटना में पहले की तरह नहीं होगा जलजमाव, बिहार सरकार ने किया दावा

6/19/2020 4:18:22 PM

पटनाः बीती रात राजधानी पटना में हुई बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जलजमाव वाले इलाकों का जायजा लेने खुद सड़कों में उतर गए। उन्होंने पटना नगर निगम और जिला प्रशासन की तमाम तैयारियों का निरीक्षण किया। इसी बीच बिहार सरकार ने दावा किया है कि इस बार पटना में पहले जैसी स्थिति नहीं बनेगी।

नीतीश सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि इस बार पटना में जलजमाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भारी बारिश के बीच कुछ इलाकों में छिटपुट पानी लगा है। लेकिन सरकार लगातार काम कर रही है। संप हाउस की मदद से पानी को लगातार निकाला जा रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सरकार जलजमाव की स्थिति नहीं पैदा होने देगी।

इसके साथ ही मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है। तेजस्वी यादव केवल बोलना जानते हैं लेकिन सरकार काम करना जानती है। बता दें कि मुख्यमंत्री के बाद तेजस्वी यादव भी जलजमाव की स्थितियों का जायजा लेने पटना की सड़कों पर उतरे। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पटना में पिछले साल नाव चली थी, इस बार तो बड़े जहाज चलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static