Bihar Crime: गया के बालू घाट पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, सीने और गले में गोली लगने से मुंशी की मौत

Thursday, Oct 17, 2024-11:48 AM (IST)

गया: बिहार में अपराधी बेधड़क होकर खुलेआम गोलाबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला बिहार के गया से आया है जहां बुधवार की देर शाम बालू घाट पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मुंशी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

बालू घाट में  वाहनों के आने जाने के लिए रास्ता बनाने को लेकर हुआ विवाद
मिली जानकारी के अनुसार, मामला गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान बालू घाट के मुंशी सुजय यादव के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, बालू घाट के कर्मचारी वाहनों के आने जाने के लिए रास्ता बना रहे थे। उसी रास्ते के विरोध में बालू माफियाओं से कर्मचारियों का लड़ाई झगड़ा हो गया और उसके बाद आक्रोश में आकर बदमाशों ने मुंशी सुजय यादव पर फायरिंग कर दी। गोलियां उनके गले और सीने में लगी। घटना के बाद घायल अवस्था में मुंशी सुजय यादव को अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 4 खोखा बरामद किए है। पुलिस बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static