बिहार BJP ने खोला JDU के दोहरे चरित्र का पोल, कहा- नीतीश ने विधानमंडल भवन का उद्घाटन राज्यपाल से क्यों नहीं करवाया?

5/26/2023 3:14:52 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले जदयू, राजद और कांग्रेस सहित देश के 20 विपक्षी दलों ने इसका बहिष्कार कर दिया है। वहीं अब संसद भवन उद्घाटन का विरोध तूल पकड़ने लगा है। इसी कड़ी में आज बिहार विधानमंडल के विस्तारित भवन में बिहार भाजपा के सभी एमएलए और एमएलसी ने पहुंचकर जदयू और विरोधी दलों की पोल खोली।

इस विरोध से जदयू के दोहरे चरित्र का पता चल रहाःसम्राट
इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा जी उपस्थित रहे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार विधानमंडल के विस्तारित भवन के शिलापट्ट के पास विरोध दर्ज कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री, नीतीश कुमार थे। उस दौरान उन्होंने इस भवन का उद्घाटन किया था तो उन्होंने राज्यपाल से उद्घाटन क्यों नहीं करवाया? इससे जदयू के दोहरे चरित्र का पता चलता है।

विरोधियों का असली चेहरा उजागर हो रहा: सिन्हा
वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि विरोधियों का असली चेहरा उजागर हो रहा है। जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री थे तो विधानमंडल के विस्तारित भवन का उद्घाटन क्यों नहीं राज्यपाल से करवाया। जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी बिहार विधानसभा आए थे उस  समय नेता प्रतिपक्ष के नाते हमने तेजस्वी जी को आमंत्रण दिया, लेकिन तेजस्वी जी नहीं आए। भाजपा के इस प्रदर्शन को लेकर बिहार विधानमंडल की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। मजिस्ट्रेट के साथ सैकड़ो सुरक्षा बलों की तैनाती की गई थी ।

Content Editor

Swati Sharma