अग्निपथ योजना के विरोध में आज "बिहार बंद", BJP प्रदेश कार्यालय की बढ़ाई गई सुरक्षा

6/18/2022 10:51:28 AM

पटनाः सेना में भर्ती की घोषित नई ‘‘अग्निपथ''योजना के खिलाफ बिहार में प्रदर्शन कर रहे छात्र संगठनों द्वारा आज ‘राज्य बंद' का आह्वान किया गया है। इसका समर्थन बिहार में महागठबंधन ने भी कर दिया है। इस बंद को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।



मुंगेर के जमालपुर रेल स्टेशन पर व्यापक तौर पर आरपीएफ, ग्रोफ के साथ जिला बाल की व्यापक तौर पे तैनाती की गई है। उपद्रवियों को स्टेशन परिसर में घुसने से रोकने को लेकर व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। वहीं भागलपुर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन छात्रों के आंदोलन से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तेद है। इसी कड़ी में भागलपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी खुद निगरानी कर रहे है। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और एस डी एम धनंजय कुमार ने नाथनगर के सभी इलाके जायजा लिया।



बता दें कि राजद की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने वाम दलों के नेताओं की उपस्थिति में ‘बिहार बंद' के आह्वान को अपनी पार्टी की ओर से समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा, ‘‘हम उन छात्रों के समर्थन में हैं जो अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं।'' उन्होंने कहा कि सशस्त्र बलों में नई अल्पकालिक भर्ती योजना हानिकारक साबित होगी और यह देश के युवाओं के हित में नहीं है।

Content Writer

Ramanjot