बिना विपक्ष के शुरू हुई बिहार विधानसभा की कार्यवाही, BJP नेताओं ने की तेजस्वी के इस्तीफे की मांग

3/15/2023 12:01:07 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा की कार्यवाही आज बिना विपक्ष के ही शुरू हो गई। विधायक के निलंबन से नाराज भाजपा नेता धरने पर बैठे हैं। उन्होंने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग की है। वहीं इससे पहले मंगलवार को पक्ष-विपक्ष के सदस्य उत्तेजित होकर सदन के बीच में आए, जिससे कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। 



दरअसल, लैंड फॉर जॉब स्कैम में लालू परिवार का नाम आने के बाद भाजपा लगातार लालू और तेजस्वी को घेरने में लगी है। विधानसभा के बाहर भाजपा विधायक धरने पर बैठे हुए हैं। गद्दी छोड़ो...गद्दी छोड़ो के नारे लगाए जा रहे हैं। लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर भाजपा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे के मांग कर रही है। वहीं इससे पहले विधानसभा में प्रश्नोत्तर काल के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पातेपुर (सु.) विधानसभा क्षेत्र से विधायक लखेंद्र कुमार रौशन को और पूरक प्रश्न पूछने की इजाजत नहीं मिलने तथा माइक बंद रहने के कारण उसे कथित तौर पर तोड़े जाने को लेकर सत्ता पक्ष के सदस्य आपत्ति जताते हुए सदन के बीच में आ गए। 

इसी दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष के सदस्यों ने भाजपा सदस्यों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, इसको लेकर विपक्ष के सदस्य भी सदन के बीच में आ गए।

Content Writer

Nitika