भागलपुर में टला बड़ा ट्रेन हादसाः तेज गति से जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस दो भागों में बंटी, बाल-बाल बचे यात्री

12/14/2022 4:07:43 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर इंटरसिटी एक्सप्रेस दो भागों में बंट गई। ट्रेन की 4 बोगियां पीछे ही रह गई और इंजन कुछ बोगियों को लेकर आगे चला गया। इसके बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। वहीं ड्राइवर ने गाड़ी रोकते हुए इसकी सूचना कंट्रोल को दी।



जानकारी के अनुसार, घटना जमालपुर रेलखंड के सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन के ओवर ब्रिज के पास की है। बताया जा रहा है कि मालदा से क्यूल जा रही 13409 डाउन किऊल-मालदा इंटरसिटी एक्सप्रेस सुल्तानगंज तक ठीक तरह से आई, लेकिन सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद कुछ दूरी पर ट्रेन 2 भागों में बंट गई। ट्रेन की चार बोगी पीछे रह गई और इंजन बाकी बोगियों को लेकर आगे बढ़ गया। इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकते हुए इसकी सूचना कंट्रोल को दी।



वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही सुल्तानगंज स्टेशन मास्टर दीपक कुमार मालदा इंटरसिटी रेल के इंजीनियरों सहित मौके पर पहुंचे। रेल के इंजीनियरों ने ट्रेन के सभी बोगियों को जोड़ा और ट्रेन को 50 मिनट बाद रवाना किया गया। इस दौरान अन्य ट्रेनें भी प्रभावित रही। यात्रियों का कहना है कि 2 बोगियों को जोड़ने वाले कपलिंग से नट खुल जाने से यह घटना हुई।

Content Editor

Swati Sharma