Bihar Liquor Ban: मुजफ्फरपुर उत्पाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, तेल टैंकर से की शराब की बड़ी खेप बरामद

Wednesday, Oct 23, 2024-08:45 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद तस्करों द्वारा नए नए हथकंडे अपनाकर शराब की खरीद बिक्री जा रही है। लेकिन पुलिस भी तस्करों पर पूरी तरह से नकेल कसती नजर आ रही है। इसी क्रम में ताजा मामला मुजफ्फरपुर  जिले से आया है, जहां उत्पाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है।

गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई
मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के सकरी सरैया में एक तेल टैंकर को जांच के लिए रोका गया। जब तेल टैंकर की टीम के द्वारा जांच की गई तो उसमें से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया गया है।  हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही मौके से कारोबारी और चालक भागने में सफल रहे। यह शराब अरुणाचल प्रदेश से तस्करी करके लाई गई थी। ऑयल टैंकर में दो अलग-अलग तहखाने बनाए गए थे, जिनमें शराब की 200 से ज्यादा पेटी छिपाकर रखी गई थीं।  इसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है।

वहीं, उत्पाद पुलिस शराब को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। गौरतलब हो कि बिहार के सिवान, सारण और गोपालगंज जिलों में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हुई है। तीन जिलों में संदिग्ध जहरीली शराब त्रासदी के बाद पुलिस जगह-जगह सघन छापेमारी अभियान चलाकर शराब तस्करों को धड़ दबोच रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static