लालू की पार्टी से बाहर हो चुके हैं तेजप्रताप यादव, शिवानंद तिवारी ने दिया ये बड़ा बयान

10/7/2021 12:25:18 PM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी से बाहर हो चुके हैं।

वैशाली के हाजीपुर कार्यालय पहुंचे राजद नेता ने कहा कि जब उन्होंने नया संगठन बनाकर पार्टी के चुनाव चिन्ह का इस्तेमाल किया था तो उन्हें रोक दिया गया था, इसलिए उन्हें निष्कासित करने की जरुरत ही कहां हैं, वे तो स्वतः ही निष्कासित हो चुके हैं। तेजप्रताप ने स्वयं भी कहा कि उन्हें पार्टी के चुनाव चिन्ह का इस्तेमाल करने से मना कर दिया गया है। विधानसभा उपचुनाव के संबंध में उन्होंने कहा कि स्थिति अच्छी है, हम लोग चुनाव जीतेंगे।

वहीं शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने 70 सीटों पर चुनाव लड़ा था-किया हुआ? तिवारी ने सीटों को लेकर महागठबंधन में खटास का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस की जिद की वजह से उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत और अखिलेश की हार हुई। शिवानंद तिवारी ने सवाल किया कि कांग्रेस अगर बिहार, उत्तर प्रदेश, बंगाल जैसे प्रदेशों में ड्राइविंग सीट चाहेगी तो राजद जैसी क्षेत्रीय पार्टियां कहां जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static