पार्टी कार्यकर्ताओं से बोले चिराग- अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी रहें तैयार

6/28/2020 1:47:07 PM

 

पटनाः बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इससे पहले जहां एक तरफ महागठबंधन को कई बड़े झटके लग चुके हैं, वहीं दूसरी तरफ एनडीए में भी बिखराव की स्थिति पैदा होनी शुरू हो गई है। इसी बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जरुरत पड़ी तो अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहें।

चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो लोजपा को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। बिहार में गठबंधन का स्वरूप बदल रहा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। वहीं जमुई सांसद ने कहा कि लोजपा नए बिहार के शिल्पकार की भूमिका में रहेगी। सच्चा लोजपाई वही होगा जो बेहतर बिहार बनाने के लिए काम करेगा।

बता दें कि एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर मतभेद की स्थिति पैदा हो रही है। लोजपा को एनडीए में 30 से 35 सीटें देने की ही बात चल रही है जबकि लोजपा का दावा है कि जिन 42 सीटों पर बीते वर्ष चुनाव में लोजपा उम्मीदवार मैदान में थे, उससे कम पर बात कैसे हो सकती है।

Nitika