उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शॉपिंग मॉल के वॉशरूम से बरामद की अवैध विदेशी शराब, मैनेजर हिरासत में

1/4/2024 12:02:53 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, टीम ने विशाल मेगा मार्ट से अवैध विदेशी शराब बरामद की है। साथ ही उत्पाद विभाग की टीम ने मैनेजर को भी हिरासत में लिया है।



मॉल के वॉशरूम से बरामद की गई अवैध विदेशी शराब
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमलीचट्टी स्थित चर्चित विशाल मेगा मार्ट का है। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग के प्रभारी एसपी कुमार अभिनव को गुप्त सूचना मिली थी कि ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमलीचट्टी स्थित चर्चित विशाल मेगा मार्ट में कुछ शराब की खेप रखी गई है। इसके बाद एक टीम गठित कर विशाल मेगा मार्ट में छापेमारी की गई। टीम ने सभी फ्लोर पर छानबीन की। इसी दौरान ग्राउंड फ्लोर के बाथरूम से टीम ने बोरे में रखी शराब की कई बोतलों को बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर अविनाश गुप्ता को हिरासत में ले लिया है और उत्पाद थाना में मैनेजर से पूछताछ की जा रही है।



मैनेजर को लिया गया हिरासत में
वहीं, इस मामले को लेकर उत्पाद विभाग के प्रभारी एसपी का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर विशाल मेगा मार्ट से अवैध विदेशी शराब की खेप जब्त की गई है। मार्ट के मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इसके बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिलों में आए दिन शराब की बड़ी-बड़ी खेप पकड़ी जा रही है।
 

Content Editor

Swati Sharma