​बेतिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिकअप वैन पर लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब की जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

Sunday, Aug 18, 2024-04:25 PM (IST)

बेतिया: यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है, आए दिन शराब तस्कर के तरह तरह के हथकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है। हालांकि पुलिस/उत्पाद शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती है। ताजा मामला पश्चिम चंपारण जिले से सामने आया है, जहां पर पुलिस ने पिकअप वैन पर लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

25 कार्टन विदेशी शराब बरामद
जानकारी के मुताबिक, जिले की योगापट्टी थाना पुलिस ने पिकअप वैन पर लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। योगापट्टी थानाध्यक्ष सुनील सक्सेना ने शनिवार को बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की एक बड़ी खेप लेकर उतर प्रदेश से पिकअप वैन से आ रहे है। सूचना के आधार पर कोईरगांवा प्रयाग बाबा के मठ के समीप रास्ते की घेराबंदी की गई। इसी दौरान पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पिकअप वैन से 25 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

जेल भेजे गए दोनों तस्कर 
गिरफ्तार तस्करों की पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के हरिया बुजुर्ग निवासी सद्दाम अंसारी और सनी कुमार के रूप में की गई है। वहीं, गिरफ्तार तस्करों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static