बेगूसराय पुलिस और पटना STF की बड़ी कार्रवाई, 4 कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

12/12/2023 2:39:14 PM

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने पटना एसटीएफ के सहयोग से 4 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी पिस्तौल, 28 कारतूस और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह गिरफ्तारी बलिया थाना के पुलिस ने सती चौरा के पास से की है। सोमवार को प्रेस वार्ता कर एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि चारों अपराधी बलिया थाना क्षेत्र के दियारा क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। इसके बाद एक टीम का गठन किया है, जिसमें पटना एसटीएफ की टीम और बलिया डीएसपी के सहित अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलिया थाना क्षेत्र के सती चौरा चौक पर घेराबंदी कर बोलेरो सवाल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में शाम्हो थाना क्षेत्र का रहने वाला कुख्यात बदमाश बलराम चौधरी, बलिया थाना क्षेत्र का रहने वाला बृजेश कुमार, सहस्त्राम कुमार और पुरुषोत्तम कुमार शामिल हैं।

वहीं, गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल, 28 कारतूस और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। इस गिरोह की गिरफ्तारी से एक बड़ी घटना होने से टल गई है।







 

Content Editor

Swati Sharma