भागलपुर में भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

9/24/2022 1:50:15 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन तस्करों के साथ भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप को पकड़ा है।

भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने शुक्रवार को बताया कि झारखंड से बांका के रास्ते शराब की एक बड़ी खेप के आने की सूचना पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुल्तानगंज थानाध्यक्ष की अगुवाई में गठित पुलिस की टीम ने डीआरआइ के सहयोग से इस थाना क्षेत्र में देवघर- सुल्तानगंज मार्ग पर शुक्रवार की शाम विशेष वाहन तलाशी अभियान चलाया और सुधा दूध का स्टीकर लगे एक गाड़ी से कार्टन में रखे करीब तीन हजार 950 बोतल विदेशी शराब जब्त किया।

प्रभात ने बताया कि मौके पर से तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पहचान अमन कुमार, आनन्द मोहन तथा बब्लू सिंह के रूप में हुई है। उक्त शराब तस्कर बेगूसराय जिले के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं और झारखंड के देवघर से अवैध रूप से शराब के इस खेप को बेगूसराय ले जा रहे थे। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए शराब तस्करों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। वहीं, इस सिलसिले में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramanjot