Bhagalpur News: पानी में डूबने से दो भाइयों सहित 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Monday, Oct 14, 2024-10:12 AM (IST)

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के अलग-अलग इलाके में पानी में डूबने से दो सहोदर भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के बुद्धुचक थाना क्षेत्र के बरोहिया गांव में रविवार को पानी से भरे गड्ढे में कुछ बच्चे स्नान कर रहे थे। इस दौरान तीन बच्चे गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगे। शोर होने पर आसपास के ग्रामीणों ने स्थानीय गोताखोर की मदद से एक बच्चे को बचा लिया। लेकिन दो बच्चे डूब गए।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर कहलगांव के प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और डूबे बच्चों की खोजबीन में जुट गए। डूबे बच्चों की पहचान कृष्ण कुमार 12 वर्ष एवं नंदलाल कुमार 10 वर्ष के रुप में हुई है और दोनों सहोदर भाई है। वहीं जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में थाना सीढ़ी घाट पर पोखर में तैरने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान शुभम कुमार (18 वर्ष) के रुप में हुई है और वह बगल के विक्रमपुर गांव का रहने वाला था। 

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और एनडीआरएफ के सहयोग से युवक के शव की खोजबीन की जा रही है। शवों की बरामदगी और उसके पोस्टमार्टम होने के बाद आपदा प्रबंधन के तहत मृतक के परिजनों को अनुग्रह राशि मुहैय्या कराई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static