बड़ी लापरवाहीः भागलपुर सदर अस्पताल ने बिना जांच के भेज दी रिपोर्ट, बताया निगेटिव

7/29/2020 3:30:05 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर सदर अस्पताल से बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां पर मंगलवार को बिना सैम्पल के जांच किए ही एक छात्र को निगेटिव रिपोर्ट भेज दी गई। वहीं इस सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद संदिग्ध मरीज में खलबली मच गई।

जानकारी के अनुसार, भागलपुर शहर के एक निजी छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाले जिले के गोपालपुर प्रखंड के तिनटंगा करारी गांव के चन्द्रभानु कुमार ने 2 दिन पहले कोरोना जांच करवाने के लिए सदर अस्पताल में निबंधन करवाया था। बाद में उसकी तबीयत खराब होने पर वह बिना सैंपल दिए गांव वापस लौट आया था जबकि उसके कुछ सहपाठियों ने जांच करवाई थी।

वहीं चन्दभानु कुमार के मोबाइल पर मंगलवार को सदर अस्पताल से संदेश आया कि उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव है। यह संदेश पढ़कर वह अवाक रह गया, फिर उसने अस्पताल पहुंच कर जांच खिड़की पर कर्मी को मोबाइल में आये संदेश को दिखाया और कहा कि जब उसने जांच करवाई नहीं, तो रिपोर्ट कैसे आ गई। इस पर स्वास्थ्यकर्मी चन्दभानु को डांटने लगा और चले जाने को कहा।

बता दें कि छात्र ने इसकी शिकायत जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में बने कोरोना नियंत्रण कक्ष में प्रतिनियुक्त आईएएस के प्रशिक्षु अधिकारी दीपक मिश्रा से की। इसके बाद मिश्रा ने तुरंत सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन की और पीड़ित छात्र को आश्वासन दिया कि उसके साथ न्याय होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static