भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपराध की साजिश रच रहे 2 कुख्यात हथियार के साथ गिरफ्तार

10/9/2023 12:04:24 PM

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने में जुटे दो कुख्यात को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। 

भागलपुर के पुलिस अधीक्षक (नगर) मनीष रंजन ने रविवार को बताया कि बरारी क्षेत्र के सुरखीकल इलाके में रविवार को एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कुछ अपराधियों के एकत्र होने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में नगर पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार चौधरी की अगुवाई में विशेष टीम का गठन किया है। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुरखीकल इलाके में एक ठिकाने पर छापा मारा और दो कुख्यात को हथियार के साथ दबोच लिया।

रंजन ने बताया कि पकड़े गए दोनों कुख्यात की पहचान सूरज तांती एवं शिवम तांती के रूप में हुई है और दोनों बरारी क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर तथा सुरखीकल इलाके का रहने वाला है। कुख्यात के पास से एक देशी पिस्तौल, एक देशी कट्टा और पांच कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों कुख्यातों के विरुद्ध करीब आधा दर्जन मामले जिले के तातारपुर और बरारी थानों में दर्ज हैं। इधर विशेष टीम ने इस मामले में दोनों कुख्यात समेत कुल पांच अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Content Writer

Ramanjot