Gaya News: गया में BEO की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत, बंद कमरे से खून से लथपथ मिली लाश

6/18/2023 3:04:57 PM

गयाः बिहार के गया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर एक बीईओ की संदेहात्मक स्थिति में मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के इमामगंज प्रखंड का है। मृतक की पहचान प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामसेवक राम के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह इमामगंज प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामसेवक राम के परिजन उन्हें फोन लगा रहे थे, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना प्रखंड के शिक्षकों को दी। जानकारी के बाद प्रखंड के शिक्षक रामसेवक राम के कमरे के पास पहुंचे। जब उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद शिक्षकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो रामसेवक राम का शव कमरे में खून से लथपथ अवस्था में बेड के नीचे से मिला। बेड के नीचे पड़े शव के पैरों में रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मौत की वजह क्या है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। बता दें कि शिक्षा पदाधिकारी राम सेवक राम मूल रुप से मधुबनी जिले के रहिका-ककरौल थाना क्षेत्र के फुहरी गांव के रहने वाले थे। वह इमामगंज प्रखंड क्षेत्र में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के रूप में तकरीबन 3 साल से पोस्टेड थे।

Content Editor

Swati Sharma