सारणः तेज बाइक चलाने पर हुई कहासुनी तो व्यक्ति को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

3/6/2021 3:43:17 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने शव को छपरा-सीवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि बेलदारी गांव निवासी रामेश्वर राय के 40 वर्षीय पुत्र कौशल राय ने शुक्रवार को दिन में अपने ही गांव के किसी व्यक्ति को अपने दरवाजे के पास से तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने से मना किया था। इस कारण उक्त व्यक्ति से कौशल राय की कहासुनी हो गई थी, जिसे स्थानीय ग्रामीणों ने शांत करा दिया था। शुक्रवार की शाम में जब कौशल राय अपने गांव के समीप स्थित बाजार में खरीदारी करने गए तो कुछ लोगों ने दिन में हुए विवाद को लेकर उसे घेर कर लाठी डंडे से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायलावस्था में परिजन उसे इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर दिया। पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद आज पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने शव को छपरा-सीवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में कोशिश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Content Writer

Ramanjot