समस्तीपुर में बैंक लूट की कोशिश नाकाम...ग्राहक बन कर आए थे अपराधी, एक गिरफ्तार

2/22/2023 5:27:32 PM

समस्तीपुरः बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बुधवार की सुबह अपराधी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा मारवाड़ी बाजार में लूटपाट की नियत से घुस आया। वहीं पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। 

ग्राहक बन कर आए थे अपराधी
जानकारी के अनुसार, घटना समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा की है। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह बैंक खुलते ही 2 अपराधी बैंक में ग्राहक बन कर प्रवेश कर गए और बैंककर्मियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लेकर लॉकर खोलने को कहा। इस दौरान बैंक के सुरक्षा गार्ड ने एक अपराधी को पकड़ लिया, जबकि एक अन्य अपराधी फरार हो गया। इस दौरान प्रतिरोध करने पर अपराधी ने तेज हथियार से महिला बैंककर्मी और सुरक्षा गार्ड को घायल कर दिया। 

जांच में जुटी पुलिस
सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बैंक पहुंच कर गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की। गिरफ्तार अपराधी के बयान के आधार पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।बताया कि जिस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला है और वह मंगलवार की शाम से अपने घर से फरार हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static