MP-MLA कोर्ट में पेश हुए बाहुबली नेता अनंत सिंह, बिहार सरकार को लेकर दिया ये बड़ा बयान

2/1/2022 7:40:12 PM

 

पटनाः बाहुबली नेता अनंत सिंह आज एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के बाद बिहार में नीतीश की सरकार गिर जाएगी। वहीं अनंत सिंह ने बिहार विधान परिषद के चुनाव में कार्तीकेय सिंह को समर्थन देने का ऐलान भी किया है।

अनंत सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि वह चोर दरवाजे से बिहार के मुख्यमंत्री बने है। उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी को लेकर कहा कि मैं उन सभी का नाम लेना भी नहीं चाहता हूं। विधान परिषद चुनाव में एनडीए की तरफ से मुकेश सहनी की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलने के कारण वह नाराज है। उन्होंने अपने बूते विधान परिषद चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है।

वहीं जीतन राम मांझी सीट नहीं मिलने पर एनडीए का तो विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन सीट बंटवारे को लेकर उनसे नहीं पूछने पर नाराज अवश्य है। उन्होंने मीडिया में भी बताया था कि एनडीए की सभी पार्टी को इस पर बातचीत करना चाहिए। अपने मन से फैसला नहीं लेना चाहिए। बता दें कि ऐसे में बिहार के बाहुबली नेता ने नीतीश सरकार अगले कुछ महीने में गिरने की भविष्यवाणी की है।

Content Writer

Nitika