Bhojpuri Song: "बबुआ सीएम होहिए ना"...Nirahu के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हाहाकार, मिले 13 लाख से ज्यादा व्यूज

5/19/2023 6:34:30 PM

Bhojpuri News: आए दिन एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने रिलीज होते रहते हैं। इन दिनों यूट्यूब पर एक और गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जो इंस्टाग्राम रील्स पर पहले से ही सुपरहिट रहा है। इस गाने का नाम ‘बबुआ सीएम होइहे ना’ है, जिसमें Nirahu के नाम से प्रख्यात विरेंद्र चौहान और माही खान ने दमदार एक्टिंग से हाहाकार मचा दिया है। इन दोनों का देसी अंदाज आपको भी भा जाएगा।



बता दें कि शिवा म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है, जिसे हंसराज यादव (Hansraj Yadav) और कविता यादव (Kavita Yadav) की जोड़ी ने आवाज दी है और लोगों के सामने फनी अंदाज में परोसने की कोशिश की है। गाने में निरहु विरेंद्र चौहान और माही खान के बीच नोंक-झोंक दिखाया गया है, जिसे देखना मजेदार है। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सैकड़ों कमेंट्स भी आए हैं।



इस गाने को राहुल रागी ने लिखा है, जबकि संगीत अभिराम पांडेय ने दिया है। वहीं, प्रोड्यूसर शिवा सिंह चौहान हैं। पहली बार में देखने पर ऐसा लगता है कि मानो भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इस गाने को गाया है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है। दिनेश लाल यादव को निरहुआ नाम से ख्याति मिली थी, लेकिन विरेंद्र चौहान को निरहु नाम से जाना जाता है। विरेंद्र के कई वीडियोज यूट्यूब पर मौजूद हैं, जिनपर लाखों व्यूज हैं।

Content Editor

Swati Sharma