राबड़ी आवास पहुंचे यूपी के बाबा ने की भविष्यवाणी, कहा- एक दिन देश के PM बनेंगे तेजस्वी यादव

1/4/2021 12:51:09 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव एक दिन देश का नेतृत्व करेंगे। यह हम नहीं, यूपी के एक बाबा बोल रहे हैं। दरअसल, रविवार को राबड़ी आवास पहुंचे वाराणसी के बाबा श्रद्धानंद महाराज ने तेजस्वी यादव के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है।

जानकारी के अनुसार, स्वामी श्रद्धानंद महाराज का आश्रम उत्तर प्रदेश के वाराणसी के पास है। उन्होंने बिहार के बख्तियारपुर में भी अपना आश्रम बनाया है। स्वामी श्रद्धानंद महाराज रविवार को पटना स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंचे। उन्होंने राबड़ी से मुलाकात की और प्रसाद व गीता भेंट की। उन्होंने राबड़ी देवी को बताया कि लालू यादव भी उनसे मिलने उनके आश्रम आते रहते थे।

राबड़ी देवी से मुलाकात के दौरान स्वामी श्रद्धानंद ने कहा कि आपका बेटा तेजस्वी एक दिन देश का प्रधानमंत्री बनेगा, भले ही अभी कुछ विघ्न-बाधा आई हो लेकिन समय के बाद सारा संकट दूर होगा और वे देश का नेतृत्व करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के भी गुरू होने का दावा किया। वहीं बाबा की राबड़ी देवी से मुलाकात का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अखिलेश यादव के CM बनने के बारे में भी की थी भविष्‍यवाणी
स्वामी श्रद्धानंद का कहना है कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम यादव अपने बेटे अखिलेश यादव को लेकर उनके गुरु के पास आते थे। तब उनके गुरु ने यूपी में अखिलेश यादव के सीएम बनने के बारे में भविष्यवाणी की थी, जो सच निकली।

Ramanjot