बेतिया से SHO का ऑडियो वायरल, बालिका सुधार गृह को लेकर कर रहे भद्दी टिप्पणी, थानाध्‍यक्ष निलंबित

4/6/2022 6:35:00 PM

 

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले से थानाध्यक्ष का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बालिका सुधार गृह के बारे में भद्दी टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। थानाध्यक्ष कह रहे हैं कि बालिका सुधार गृह में बड़ी-बड़ी गाड़ियों से लोग आते हैं और लड़कियों को ले जाते हैं। वहीं थानाध्‍यक्ष का ऑडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मच गया है।

दरअसल, बेतिया में बैरिया थानाध्‍यक्ष का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में थानाध्‍यक्ष लड़की को घर ले जाने से इनकार करने वाले परिजनों को नसीहत दे रहे हैं। वह बालिका सुधार गृह की सच्चाई से रूबरू करवा रहे हैं। साथ ही परिजनों को नसीहत देते हुए बता रहे हैं कि रिमांड होम में लड़कियों के साथ अनैतिक काम होते हैं। आरोपी बैरिया एसएचओ की पहचान दुष्‍यंत कुमार के तौर पर हुई है। वहीं ऑडियो के वायरल होने के बाद मामले की जांच करवाई गई। ऑडियो सही पाए जाने पर अब बैरिया थानाध्‍यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। बताया जाता है कि पीड़ित ने थानाध्‍यक्ष की बात को टेप कर उसे वायरल कर दिया।

बता दें कि बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से 25 मार्च को एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया था। अपहरण का आरोप बैरिया थाना के चौकीदार शम्भू साह के पुत्र सुधीर पर लगा था।
 

Content Writer

Nitika