छोटे भाई से पंगा ले बुरे फंसे तेजप्रताप, पिता ने फोन उठाना किया बंद तो बहनों ने भी दी ये चेतावनी

8/22/2021 4:53:50 PM

 

पटनाः राजद नेता तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से पंगा लेकर बुरे फंस गए हैं। इसके बाद से पिता लालू यादव ने तेजप्रताप का फोन उठाना बंद कर दिया है। इतना ही नहीं बहनों ने भी भाई तेजप्रताप को चेतावनी दे दी है। वहीं तेजप्रताप को बताया गया कि 'पापा कड़ी कार्रवाई कर देंगे।'

जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप की हरकतों को देखकर पिता लालू यादव काफी नाराज हो गए हैं। हाल ये हो गया है कि उन्होंने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का फोन ही उठाना बंद कर दिया है। इससे पहले शनिवार को ही तेज प्रताप ने ये कहा था कि मीडिया में चल रही उनकी खबरों को उनके पिता भी देख रहे होंगे। वहीं तेज प्रताप को उनके परिवार के सदस्यों ने चेतावनी दी थी और अपनी सीमा में रहने के लिए कहा था। क्योंकि वो जिस तरह से अपनी ही पार्टी को बदनाम कर रहे थे और वरिष्ठों का अपमान कर रहे थे, उससे लालू बहुत नाराज थे।

बता दें कि तेज प्रताप की बहनों ने भी भाई तेजप्रताप को चेतावनी दी है। साथ ही उनसे कहा गया है कि लालू जी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकते हैं और उन्हें पार्टी से बाहर भी कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त तेजप्रताप को मीडिया के सामने उपद्रव न करने के लिए भी कहा गया है।
 

Content Writer

Nitika