मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

12/2/2023 5:17:31 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अवैध शराब के अड्डे पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने हमला कर दिया। इस हमले में दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी घायल
जानकारी के मुताबिक,  मामला जिले के गरहा थाने के मानपुर आनंदी मांझी टोला का है। घायलों में दारोगा जसपाल सिंह, सिपाही नीतेश कुमार, निर्भय कुमार, रीना कुमारी, नेहा कुमारी और रौशन कुमार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि गरहा थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि मानपुर आनंदी मांझी टोला में कही से अवैध शराब लाकर कुछ लोगों को बिठाकर पिलाया जा रहा है। वहीं, सूचना पर मानपुर आनंदी मांझी टोला में छापेमारी करने गई गरहा थाने की पुलिस पर धंधेबाजों के साथ उसके समर्थकों ने हमला कर दिया। इस हमले में दारोगा समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है।

4 लोगों को किया गया गिरफ्तार
वहीं, घटना की सूचना पर अन्य थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। इस मामले में गरहा ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार का कहना है कि शराब की सूचना पर छापेमारी के लिए टीम गई हुई थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

Content Editor

Swati Sharma