Giriraj Singh का हमला- तेजस्वी यादव को अपने कार्यालय में लगा देनी चाहिए अतीक अहमद की तस्वीरें

4/19/2023 1:37:50 PM

 

नई दिल्ली/पटनाः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गैंगेस्टर एवं पूर्व सांसद दिवंगत अतीक अहमद के लिए सम्मानसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। साथ ही कहा कि उन्हें अपने कार्यालय में डॉन की तस्वीरें लगा देनी चाहिए'।

बेगूसराय के सांसद ने कहा, ‘‘मैं सुझाव दूंगा कि बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को अपने कक्ष में पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) और डॉन की तस्वीरें लगानी चाहिए।'' उन्होंने कहा, ‘‘इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहा था। वोट के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।'' सिह ने कहा, ‘‘उन्होंने उमेश पाल की हत्या पर एक शब्द भी नहीं कहा है, वे अब दर्द में क्यों हैं?'' मीडिया से बातचीत के दौरान विवादास्पद टिप्पणी करते हुए यादव ने मारे गए माफिया को ‘अतीक जी' कहकर संबोधित किया।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था, ‘‘यह अतीक जी की मौत नहीं है, बल्कि उत्तर प्रदेश में कानून की मौत हुई है।'' अतीक अहमद (60) और उनके भाई अशरफ की शनिवार रात मीडिया से बातचीत के बीच 3 लोगों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब पुलिसकर्मी उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक चिकित्सा महाविद्यालय ले जा रहे थे।

Content Writer

Nitika