अश्विनी चौबे का तेजस्वी यादव पर तीखा हमला, कहा- जिन्हें बिहार की चिंता करनी है, वे इस पर ध्यान दे रहे, आप...

Monday, Sep 23, 2024-06:23 PM (IST)

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की यात्रा को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तेजस्वी यादव की यात्रा को 'ढाक के तीन पात' करार देते हुए कहा कि इससे कोई फायदा नहीं होगा। साथ ही, उन्होंने तेजस्वी यादव को विदेश में आराम करने की सलाह देते हुए कहा कि जिन्हें बिहार की चिंता करनी है, वे इस पर ध्यान दे रहे हैं। चौबे ने तेजस्वी पर ख्याली पुलाव बनाने का आरोप लगाया और कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है।

'दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए'
समस्तीपुर में बख्तियारपुर-ताजपुर महासेतु के गिरने की घटना पर अश्विनी चौबे ने कहा कि सरकार को पुल की गुणवत्ता पर ध्यान देने और इस संबंध में कड़ी कार्रवाई करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि यदि इसमें भ्रष्टाचार हुआ है, तो उसे उजागर करना चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए। तिरुपति मंदिर में प्रसाद को लेकर आई घटना पर भी चौबे ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे सनातन धर्म पर एक बड़ा आघात बताया। उन्होंने कहा कि इस घटना से करोड़ों लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने संबंधित सरकार से कठोर कार्रवाई की मांग की है और कहा कि दोषियों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

राहुल गांधी के बयानों पर अश्विनी चौबे ने जताई नाराजगी
राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयानों पर भी अश्विनी चौबे ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देश से प्रेम नहीं है और वे भारत की निंदा करके गलत संदेश दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत का अपमान हिंदुस्तान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा और जनता ऐसे लोगों को चुनाव में नकार देगी। वहीं, जमीन सर्वे के मामले पर चौबे ने कहा कि सरकार इस पर सतर्क है और सर्वेक्षण में किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जमीन सर्वेक्षण के दौरान जो भी अनियमितता होगी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static