अश्विनी चौबे के बागी तेवर, कहा- बक्सर नहीं छोड़ने वाला, जिन लोगों ने मेरा टिकट कटवाने में षड्यंत्र रचा है, उनको..

4/11/2024 1:54:10 PM

बक्सर: केंद्रीय राज्य मंत्री और बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे टिकट कट जाने से नाराज होकर बागी तेवर अख्तियार करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अश्विनी चौबे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह साफ-साफ कह रहे हैं कि बक्सर में मैं ही रहूंगा। अभी नामांकन बाकी है। कुछ षड्यंत्रकारियों ने भाजपा से टिकट कटवाने में भूमिका निभाई है।

"बक्सर नहीं छोड़ने वाला हूं"
अश्विनी चौबे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अभी नामांकन बाकी है। वह बक्सर नहीं छोड़ने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए पार्टी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं पर निशाना साधा और कहा कि जिन लोगों ने मेरा टिकट कटवाने में षड्यंत्र रचा हैं। उनको मैं छोड़ने वाला नहीं हूं और मैं दिखा दूंगा कि अश्विनी चौबे किस तरह बक्सर का बेटा और भाई बनकर काम करेगा। अश्विनी चौबे अपने भाषण के अंतिम लाइन में काफी एग्रेसिव नजर आए।

बता दें कि इस दौरान अश्विनी चौबे के चेहरे पर बागी तेवर साफ झलक रहा था। इससे ये स्पष्ट है कि बक्सर का चुनाव दिलचस्प होने वाला है। उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे का कोई उत्तराधिकारी नहीं है, बल्कि अश्विनी चौबे का उत्तराधिकारी केवल अश्विनी चौबे ही है। गौरतलब हो कि भारतीय जनता पार्टी ने अश्विनी चौबे का टिकट काटकर मिथिलेश तिवारी को बक्सर से उम्मीदवार बनाया है, जिसके बाद से ही अश्विनी चौबे पार्टी से नाराज चल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static