UPSC रिजल्ट में बेटे का नाम सुन माता-पिता ने मनाया जश्न, फिर हुआ कुछ ऐसा कि परिजनों में छाई उदासी

6/2/2022 1:18:32 PM

 

पटनाः यूपीएससी (संघ लोक सेवा आयोग) में एक बार फिर बिहारी प्रतिभाओं ने परचम लहराया। रिजल्ट जारी होने के बाद सफल होनहारों के घर और जिले में खुशी की लहर छा गई। इसी दौरान खगड़िया के आशीष के घर भी बधाई देने वालों का तांता लग गया। माता-पिता ने लोगों को मिठाई खिलाकर बेटे की सफलता का जश्न मनाया। इतना ही नहीं जिलाधिकारी ने भी बधाई दी। वहीं जब रोल नंबर मिलाया तो पता चला कि 85वां रैंक हासिल करने वाला आशीष खगड़िया का नहीं बल्कि अररिया का है। इसके बाद परिवार की सारी खुशियां गायब हो गई।

दरअसल, सोमवार को यूपीएससी का रिजल्ट प्रकाशित कर दिया गया था। इसके बाद मानसी थाना क्षेत्र के राजाजान गांव निवासी उमाकांत शर्मा के पुत्र आशीष कुमार ने माता-पिता को बताया कि उसने यूपीएससी की प्रतियोगिता परीक्षा पास कर ली है। खुशी में आशीष कुमार के माता-पिता ने आस-पास के लोगों को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। आशीष व परिजन ने सोशल मीडिया पर भी यूपीएससी की परीक्षा में 85वां रैंक पर चयनित होने की सूचना पोस्ट कर दी। यूपीएससी की परीक्षा में आशीष की चयनित की सूचना मिलने पर डीएम ने भी बधाई दिया।

वहीं आशीष के दोस्त ने पोल खोलते हुए बताया कि उसने यूपीएससी की परीक्षा पास नहीं की है। उसने बताया कि खगड़िया के आशीष का यूपीएससी में 85वां रैंक नहीं आया है बल्कि अररिया जिले के आशीष कुमार का यूपीएससी में 85वां रैंक आया है, जो डीएसपी के पद पर पूर्व से तैनात है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static