बॉयफ्रेंड की दूसरी लड़की से शादी तय होते ही प्रेमिका पहुंची थाने, फिर पुलिस ने कराया चट मंगनी पट ब्याह

11/19/2022 4:14:08 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दिलचस्प मामला सामने आया था। जहां प्रेमिका को जब पता चला कि उसके प्रेमी की शादी कहीं और तय हो चुकी है, तो वह पुलिस थाने पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने थाने में उसकी शादी प्रेमी से कराई। साथ ही पुलिस कर्मचारियों ने वर-वधू को आशीर्वाद देकर थाने से विदा किया।



घरवालों ने नहीं माना बहू तो थाने में पहुंची प्रेमिका
दरअसल, मीनापुर के नेउरा गांव के 22 वर्षीय अविनाश और उसी गांव की 19 वर्षीय किरण का प्रेम प्रसंग करीब 4 साल से चल रहा था। इसी बीच प्रेमिका को पता चला कि प्रेमी के घरवालों ने प्रेमी की शादी किसी और लड़की से तय कर दी है।

यह जान कर प्रेमिका प्रेमी के घर जा टपकी और प्रेमी के घरवालों को मनाने का प्रयास करने लगी। काफी कोशिश करने के बाद भी जब प्रेमी के घरवालों ने उसे बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया तो प्रेमिका पुलिस थाने पहुंच गई।



पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी
किरण ने थाने में जाकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने घरवालों को बुलाया और समझाया की दोनों बालिग हैं, उनकी शादी करा दीजिए, नहीं तो आपके खिलाफ केस लिखना होगा। बस फिर क्या था, थाने में शादी का कार्यक्रम शुरू हो गया। पंडित बुलाए गए और वैदिक मंत्रोच्चार से अविनाश और किरण की शादी कराई गई। वहीं, थानेदार राजेश कुमार ने ना सिर्फ दोनों जोड़े की शादी कराई, बल्कि दोनों ही परिवार को समझाया और इस शादी को स्वीकार करने के लिए राजी भी किया। बाद में गांव के लोग भी शादी में शामिल हुए और सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद भी दिया।

 

Content Editor

Khushi