बिहार विधान परिषद के एक और कर्मी की कोरोना से मौत, 24 घंटे में गई दूसरी जान

4/13/2021 5:56:26 PM

पटनाः बिहार में कोरोना की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है। बिहार विधान परिषद के कार्यालय में कोरोना की एंट्री से कर्मियों में काफी दहशत है। वहीं अब कोरोना से एक और विधान परिषद कर्मी की मौत हो गई है। वहीं यह 24 घंटे के अंदर विधान परिषद के दूसरे कर्मी की मौत हुई है, जिसके बाद कार्यकारी सभापति के आदेश पर बाकी कर्मियों की जांच करवाई जा रही है। हालांकि विधान परिषद कार्यालय को सोमवार को ही बंद कर दिया गया था। सेनेटाइजेशन के बाद कार्यालय को खोला जाएगा।

जानकारी के अनुसार, बिहार विधान परिषद के जिस कर्मी की मंगलवार को कोरोना से मौत हुई है, उनकी पहचान विजेंद्र के रूप में हुई है। गौरतलब है कि इसके पहले सोमवार को सहायक अरुण राम की मौत कोरोना से हुई थी। अरुण राम को पिछले कई दिनों से बुखार था। इसकी वजह से वे कार्यालय भी नहीं आ रहे थे। इसके बाद भी कार्यालय में दर्जन भर से अधिक कर्मी संक्रमित पाए गए। लेकिन मंगलवार को जब फिर से कोरोना का टेस्ट करवाया गया तो इसमें अब तक 8 लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। 

वहीं स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा जारी अंतिम आंकड़े के अनुसार, बिहार में 24 घंटे के अंदर कुल 2999 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें सर्वाधिक पटना में 1197 मरीज शामिल थे। इसके साथ राज्‍य में सक्रिय मरीजों की संख्‍या 17052 हो गई है। बीते 24 घंटे के अंदर 16 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई है। इसके अतिरिक्त राज्‍य में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने रोजाना एक लाख कोरोना जांच का लक्ष्‍य दिया है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग अभी तक यहां तक नहीं पहुंच सका है।  

 

Content Writer

Nitika