नालंदाः कूड़े के ठेले पर कोरोना संक्रमित शव को ढोने का एक और वीडियो हुआ वायरल

5/18/2021 6:46:36 PM

 

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से एक बार फिर कूड़े के ठेले पर शव ढोने का एक और वीडियो वायरल हुआ है। 2 दिन पूर्व ही बिहार शरीफ नगर निगम का ठेला पर कोरोना संक्रमित मरीज का शव श्मशान घाट ले जाने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसका मामला अभी थमा भी नहीं है। उसके बाद फिर एक वीडियो नालंदा से वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
ताजा मामला सांसद कौशलेंद्र कुमार के गृह प्रखंड इस्लामपुर का है, जहां कोरोना संक्रमण से मौत के बाद शव को श्मशान घाट ले जाने में नगर परिषद इस्लामपुर का ठेला प्रयोग में लाया गया है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो इस्लामपुर प्रखंड के मलिक सराय मोहल्ले का वार्ड नंबर 2 की है। जिस शव को कूड़े के ठेले पर ढोया जा रहा है, वह शंकर चौधरी का है। ठेले पर पीपीई किट पहने दो लोग शव को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि नालंदा जिला प्रशासन स्वास्थ्य व्यवस्था सुदृढ करने के लाख दावे कर ले, इसके बावजूद लचर व्यवस्था उनकी पोल खोलते दिख रही है। संक्रमण काल में आम लोग इसका शिकार हो रहे हैं। अंतिम संस्कार में भी लोगों को एंबुलेंस उपलब्ध नहीं हो पा रहा है और उनका शव कूड़े ढोने वाले ठेले से ले जाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static