बिहार में कोरोना से एक और चिकित्सक की मौत, हड्डी रोग विशेषज्ञ ने AIIMS में तोड़ा दम

7/24/2020 3:01:49 PM

सुपौलः बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण एक और चिकित्सक की मौत हो गई है। दरअसल, सुपौल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. महेंद्र चौधरी ने शुक्रवार तड़के पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में दम तोड़ दिया।

भारतीय चिकित्सा परिषद (आईएमए) के जिला अध्यक्ष डॉ. सी. के. प्रसाद ने बताया कि डॉ. चौधरी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 18 जुलाई को उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया। 22 जुलाई से उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई। इलाज के दौरान ही शुक्रवार तड़के उनकी मौत हो गई। डॉ.चौधरी सदर अस्पताल में भी पदस्थापित रह चुके हैं।

डॉ. चौधरी के निधन पर आईएमए के जिलाध्यक्ष सी.के. प्रसाद, सचिव बी.के. यादव, वरीय चिकित्सक मिहिर कुमार वर्मा, डॉ. राजाराम गुप्ता, डॉ.आलोक, डॉ. अमन, डॉ. सारिका कुमारी, डॉ. अरुण कुमार वर्मा, डॉ. नूतन वर्मा, डॉ. अजित कुमार, डॉ. शशि भूषण, डॉ. के. पी. सिंह, डॉ. रीता सिंह सहित आईएमए के अन्य चिकित्सकों ने अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है और कहा कि उनके निधन से चिकित्सा सेवा क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण से बुधवार सुबह प्रख्यात चिकित्सक और समस्तीपुर जिले के सिविल सर्जन डॉ. रतिरमण झा की पटना एम्स में मौत हो गई। वह करीब 63 वर्ष के थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static